Skip to main content

फिर एक दिन वो मुझे मिली | Real life love stories in Hindi | Heart touching love story in Hindi

 

फिर एक दिन वो मुझे मिली | Real life love stories in Hindi | Heart touching love story in Hindi
Real life love stories in Hindi

Real life love stories in Hindi: एक लड़का गांव का जो की सहर में पढ़ने के लिए गया था। लडका बहुत इंटेलिजेंट था लकिन वो कभी किसी को शो नहीं करता था। लडका का नाम अंकुर था जो की अभी 17 साल का था अंकुर ने 11वीं क्लास मैं सहर के स्कूल में एडमिशन ले लिया। अंकुर काफ़ी खुश था की वो अब सहर में पढ़ने के लिए जाएगा या ऐसा ही अंकुर पढ़ने के लिए सहर चला गया।

डेली का आना जाना सहर से गांव, गांव से सहर। अंकुर क्लास मैं जाता या चुप बैठा रहता क्योंकि वो किसी को जनता नहीं था। धीरे धीरे अंकुर के दोस्त बन गए और वो उनसे बात करने लगा। 

जैसे-जैसा टाइम बीता गया अंकुर का टैलेंट सबको दिखने लगा था फिर भी अंकुर शो नहीं करता था। क्लास मैं एक लड़की थी जो कफी इंटेलीजेंट थी जो की क्लास की टॉपर थी लड़की का नाम पायल था।

पायल अंकुर को देखते और मस्करा देती। जैसे-जैसे टाइम जटा गया वैसा ही वो दोनो एक दसरे को पसंद करना लागे। दोनो एक दसरे को प्यार करने लगे। एक साथ टाइम बिटने लगे और वो दो काफ़ी खुश भी थे। 

दोनो एक दसरे को इस कदर चाहने लगे की एक दसरे के बिना कुछ भी नहीं लकिन सपनों की उडान भी थी जिसे उन दोनो को जीना था। पायल ने कहा वो एक ऑफिसर बनाना चाहती है।

एक अधूरी प्रेम कहानी- Adhuri love story

अंकुर ने कहा ये तो अच्छी बात है। अंकुर एक बड़ा बिजनेस मैन बनाना चाहता था पर उसने ये बात पायल को नहीं बतायी क्योंकि वो उसे सरप्राइज देना चाहता था। वो जनता था की उसे प्यार सच्चा है। १२वीं क्लास मैं लड़कियों के अच्छे नंबर आए दोनो खुश की १२वीं में अच्छे नंबर आए थे।

ऐसे ही कुछ समय बाद पायल ने अंकुर से कहा की वो दिल्ली जाकर आगे की पढाई करेगी या अधिकारी बनेगी। अंकुर ने कहा कोई हम भी जब तक कोई कोर्स केर लेंगे। अंकुर ने कहा तुम वपस आओगी तब हम सादी कर लेंगे। पायल ने कहा ठीक है। अंकुर थोड़ा देहाती भाषा बोलता था और वैसा ही कपडे पहेंता था।

अंकुर ने कहा हम यही पर मिलेंगे तुम्हारे अफसर बनने के बाद। पायल ने कहा ठीक है। दोनो एक दसरे के गले मिले या कहा फिर मिलते हैं। पायल दिल्ली चली गई और आगे की पढाई करने लगी और अंकुर अपना कैरियर बनाना लगा।

10 साल बाद

पायल या अंकुर दोनो एक दसरे से 10 साल बाद मिले। पायल एक ऑफिसर बन कर वापस आई लकिन अंकुर सिंपल तारिके से ही आया। अंकुर ने पायल को बधाई कहा और उससे गले से लगना चाहा तो पायल ने मन केर दिया। 

पायल ने थैंक्स कहा पुचा अब क्या कर रहे हैं कुछ सोचा है या फिर ऐसे ही हो अभी तक। अंकुर ने कहा मैं तो अभी तक ऐसा ही हूं। अंकुर ने कहा तुम इतने दिन बाद मिले हो तो कुछ अच्छी बात कर ले।

पायल ने कहा मेरे पास अभी समय नहीं है कभी और बात करते हैं। अंकुर समाज गया की अभी ज्यादा बात करना सही नहीं है तो उसे कहा ठीक है रविवार को मिलते है। अंकुर ने कहा ठीक है। 

अंकुर थोड़ा नारज था क्योंकि इतने साल बाद हम मिले थे लाख पायल ने मुझसे अच्छे से बात तक नहीं की। अंकुर सोचने लगा की कहीं पायल बादल तो नहीं गए हैं। लकिन फिर सोचा ऐसा कुछ नहीं है सयाद वो थकी हुई थी इसलिय उसे ऐसा कहा।

रविवार को अंकुर सुभा से ही उसका इंतजार करना लगा लाकिन पायल नहीं आई। इंतजार करते-करते शाम हो गई फिर भी पायल नहीं आई। अंकुर थोड़ा दुखी हुआ और सोचा वो जरूर कहीं बिजी होगी क्योंकि वो एक ऑफिसर जो है। अंकुर वहा से चला गया। 2 दिन बाद पायल का कॉल आया। 

अंकुर बहुत खुश हुआ और उसे बात की पायल ने फिर रविवार को मिलने को कहा। अंकुर ने हा कहा और रविवार को मिलने चला गया पायल वह पर पहले से ही थी। पायल ने सॉरी बोला या कह की मैं उस दिन नहीं आ पाई थी। अंकुर ने कहा कोई बात नहीं।

पायल या अंकुर एक दसरे से बात करने लगे। पायल ने अंकुर से पुचा तुम करते क्या हो। अंकुर ने कहा मैं तो खेती करता हूं। पायल ने जल्दबाजी हुई कह मजा कर रहे हो। अंकुर ने कहा नहीं। अंकुर ने पायल से कहा हम कब शादी करेंगे। तुम्हारे कहा था की मेरे अधिकारी बनने के बाद हम शादी कर लेंगे। 

पायल ने कहा हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। मैं तुमसे प्यार नहीं करती अंकुर ने कहा तुम मेरे साथ मजा कर रही हो ना। पायल ने कहा मैं मज़ाक नहीं कर रही हूं मैं सच बोल रही हूं। मैं किसी और से प्यार करता हूं जो मेरे ही बैच का ऑफिसर है। मैं और वो दोनो एक दसरे से प्यार करते हैं।

अंकुर ने कहा तुम हम दोनोका क्या होगा। पायल ने कहा हम सिर्फ दोस्त हैं। अंकुर मन ही मन उद्दाश हो गया और पुचा की तुमने कभी मुझसे प्यार नहीं किया क्या। पहले तो तुम कहती थी ना तो पायल ने कहा वो तो जब हम नादान थे। 

पायल ने कहा मैं तुम्हारे लिए ठीक नहीं हूं तुम समझ की कोशिश करो। पायल ने कहा की अब से हम कभी दोबारा नहीं मिलेंगे।

वो फिर कभी नही आया- best beautiful love story Story in Hindi

अंकुर काफ़ी उदास होकर बोला मैं तो तुमसे प्यार करता हुआ क्या हुआ तुम नहीं करता हो। और जाते हुए अंकुर ने कहा हम फिर कभी नहीं मिलेंगे जैसा तुमने कहा ऐसा ही होगा। और जाते-जाते कहा "आई लव यू" फॉरएवर। मै जनता हू की तुम मुझसे से क्यु शादी नही कर रही हो मै किसान हू। और जाते हुए उसे ऑल बेस्ट कहा। पायल और अंकुर दोनो दूर हो गए। अंकुर ने सोचा सयाद मेरा प्यार सच्चा नहीं था।

कुछ समय बाद

पायल एक मीटिंग के लिए जा रही थी। तबी उसे नजर एक होटल पर गई और देखा की पहले तो वहा पर एक छोटा सा दुकान हुआ करती थी जहां पर अंकुर काम करता था उसे उससे की बार बताया था। लकिन अब यहां पर इतना बड़ा होटल कैसा है पर मैंने ध्यान नहीं दिया। प्रति काई बार न्यूज मैं इस के बारे में पढ़ा था की सबसे महेगा होटल है। 

तब पायल ने ड्राइवर से पुचा तो उसे बता की आईएसएस होटल को ओपन हुआ लगबाग 2 साल हो गए है मैम सयाद आप को पता नहीं है। ये होटल मशहूर अंकुर वर्मा का है। जिन्के केई होटल १ साल मैं के जगहा पर खोल चुके हैं।

यहाँ तक की लोगो की पहली पसंद यही होटल है मैम। ड्राइवर ने कहा मैम एक बात बताओ क्या पायल ने कहा क्या बताओ ड्राइवर ने कहा अंकुर सिंह जी है ना वो कभी भी बिजनेस मैन की तरह नहीं रहते, वो बिलकुल सिंपल रहते हैं। 

चाहे कितना भी पास हो उनके पास फिर भी किसी चीज का घमंद नहीं करता है।आपको बताता हूं जब अंकुर सर फॉरेन गए थे ना पढाई के लिए, तब उन्हे वह बहुत जॉब ऑफर हुए थे क्योंकि उनमे टैलेंट काफ़ी था जिस वजह से वहा के लोग उन्हे पसंद करते थे।

लकिन अंकुर सर ने मन केर दिया क्युकी वो अपना खुद का कुछ करना चाहते थे और अंकुर सर ने कर दीखाया। पहले तो थोड़ी दीक्कत आई लकिन बाद मैं सब नॉर्मल हो गया। पायल ने कहा तुम इतना सब कैसे जाते हो अंकुर के बारे में। ड्राइवर ने कहा क्यूकी मेरा छोटा वही पर काम करता है। वो मेरा ही गांव का रहने वाले है इस लिए मैं इतना जनता हूं।

तबी पायल दोषी महसूस करने लगी और साथ ही साथ काफ़ी ख़ुश भी हुई। वो मिलन स्थल पर पाहुच गई। पायल मीटिंग के बाद अंकुर से मिलने जा रही थी की तबी पायल का एक्सीडेंट हो गया पायल को काफ़ी चोट आई। 

लकिन भगवान का सुकर था की पायल बच गई। पायल की दोस्त ने कहा की मैं अंकुर को बताती हूं तुम्हारे बारे में। पायल ने कहा नहीं सयाद वो मुझसे नफ़रत करता होगा क्योंकि मैंने इतना अपमान जो की थी का उपयोग किया। ताकी वो कुछ अच्छा कर सके और अपना सपना साकर कर सके।

लकिन वो तो हम से भी निकला। कामयाब होने के बाद भी मुझे एक बार भी नहीं बताया। पायल की दोस्त ने कहा तुमने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया तुम तो सिर्फ उससे आगे बढ़ता देखना चाहता था और मैं जनता हूं की तुम इस्तेमाल कितना प्यार करते हो। 

रात का सफर- Best Inspirational story in Hindi

मैंने काई बार तुम्हारे लिए उसके लिए रोते हुए देखा है और हमें दिन भी तुम काफ़ी रॉयि थी की मेंने गलतकर दिया। ये सारी बात अंकुर ने सुन ली क्यूकी पायल की दोस्त का फोन गलती से अंकुर के पास जा लगा। अंकुर काफ़ी उदास हो गया की वो तो मुझसे प्यार करते थे लकिन मैं उससे इतना दुख दिया।

ये सब बात सुन कर अंकुर जल्दी से हॉस्पिटल जा पुचा। पायल को देख कर अंकुर रोने लगा या पायल ने उससे कहा तुम फिर आ गए यहां पर मैं माना किया था ना। अंकुर पायल के करीब आया और कहा अब तो सच बोल दो की तुम भी मुझसे प्यार करती हो। इतना सुनने के बाद पायल और अंकुर दोनो साथ रोने लगे और अंकुर ने बताया की उसे दोनो की सारी बात सुन ली है। पायल और अंकुर एक दसरे के गले लग कर रोने लगे। और पायल ने कहा मुझे माफ कर देना मैंने तुम्हें बहुत सताया है।

ये सुन कर अंकुर हशते हुए बोला हमारा प्यार सच्चा है। पायल ने कहा है हमारा प्यार प्यार सच्चा है और मैं आगे से तुम्हें कभी परशान नहीं करूंगी। अंकुर और पायल ने एक दसरे को एक बार फिर "आई लव यू" कहा और दो एक दसरे से लिपट गए। इस तरह अंकुर और पायल मिल गए और अपने-अपने सपने भी साकार कर लिए।

दो वचन- Heart Melting sad love story in Hindi

Keywords: Sad Hindi love story, sad love story in Hindi, heart touching love story in Hindi, True love story in Hindi, romantic love story in hindi, my first love story, Hindi kahaniya, WhatsApp story in Hindi, Hindi love story with images, Hindi sad love story, sad love story in hindi, true love story in hindi, sad story, sad love story in hindi, true love story in hindi, heart touching, my love story, true love story in hindi, Real life story in Hindi, sad real love story in hindi, emotional love story in hindi.

Comments

Popular posts from this blog

दो वचन- Heart Melting sad love story in Hindi | Very Sad Heart Touching Love Story

Sad Hindi love story Heart Melting Sad love story in Hindi: आज जो मैं आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं,जो बेइंतहा दुख,दर्द और प्रेम से भरी हुई है।यह एक ऐसी कहानी है,जिसमे एक तरफ उसके माता-पिता और दूसरी तरफ है उसकी प्रेमिका। एक वादा किया गया था परिवार से और एक वादा किया गया था उससे भी।इस कहानी में पात्रों के नाम बदल कर बताये गए है।इस कहानी में लड़के का नाम अविरल और लड़की का नाम अंकिता है। Very Sad Heart Touching Love Story in Hindi घडी में सुबह के 7 बज रहे है और रसोई से आवाज आती है "अविरल,अविरल बेटा उठ जाओ तुम्हें कॉलेज नही जाना है क्या आज तुम्हारा कॉलेज में पहला दिन है" कमरे से  सी आवाज रसोई तक जाती है"हा माँ उठ रहा हूं।" तकरीबन 10 मिनट के बाद पिता की आवाज आती है"आज तुम्हारा कॉलेज जाने का मन नही है क्या।" फिर से कमरे से धीमी सी आवाज़ आती है"आ रहा हु पापा।" अविरल जल्दी से तैयार होकर नीचे आता है और बोलता है"माँ जल्दी से नाश्ता दो वरना कॉलेज के लिए लेट हो जाऊँगा।" वो फिर कभी नही आया- best beautiful love story  Story in Hindi माँ-"आज

रात का सफर। Best Inspirational story in Hindi। Best Hindi story for life | Hindi kahani

रात का सफर। inspirational story in  Hindi Inspirational story in Hindi। Best Hindi story for life Inspirational story in Hindi:  मेरा नाम रचना है और मैं गुड़गांव के एक कंपनी में जॉब करती हूं।आज मैं आपको अपने साथ हुई सच्ची घटना सुनाने जा रही हू।जिसे सुनकर आप सभी दंग रह जाएंगे।दुनिया में हर इंसान गलत नही होता है कभी-कभी वो गलत लोगो की भीड़ का हिस्सा बन जाता है और हम उसे गलत मान लेते है।ये कहानी इसीपर आधारित है।मुझे उम्मीद है कि ये कहानी आपको पसंद आएगी। मैं गुड़गांव के एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती हूं तो आफिस से कभी-कभी बहुत लेट हो जाती हू।एक दिन मुझे ऑफिस का बहुत सारा काम करना था,इसीलिए मैं घर जाने के लिए बहुत लेट हो गयी थी। रात का समय था तकरीबन 10 बज रहे थे।मैं गुड़गांव में नई आयी थी इसीलिए मेरा वहाँ ज्यादा कोई जानने वाला नही था। मैं ऑफिस के नीचे खड़े होकर ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थी।इंतजार करते-करते बहुत समय हो गया था और अब मुझे इस अनजान सहर में डर लगने लगा था। सूनसान इलाका और खाली सड़के अब मुझे और डराने लगी थी।मैं बस यही चाहती थी कि आज बस घर पहुच जाऊ किसी भी तरह से।कल से ऑफिस में बात क