Skip to main content

वो फिर कभी नही आया | Very Sad Heart Touching Love Story In Hindi । ek tarfa pyar ki kahani | Sad Love Story | best beautiful love story

 

वो फिर कभी नही आया | Very Sad Heart Touching Love Story In Hindi । ek tarfa pyar ki kahani | Sad Love Story | best beautiful story
Very Sad Heart Touching Love Story In Hindi

Ek Tarfa Pyar ki Kahani: में आज मैं आपको अलाहाबाद के एक लड़के और लड़की की कहानी बताऊंगा मुझे उम्मीद है यह कहानी आपको पसंद आयेगी।ये कहानी उस लड़की की है जो लड़के से से प्यार करने लगती है पर लड़के को ये बात नही पता होती है और लड़का सहर छोड़कर चला जाता है और वापस कभी नही लौटा।

दो वचन- Heart Melting sad love story in Hindi

इलाहाबाद शहर में एक छोटे से मकान में एक लड़की रहती थी उसका नाम कोमल था वो अपने गांव से वहा पढ़ने आयी थी।उसके साथ उसका छोटा भाई (श्याम) भी था जो अपनी बहन के साथ ही रहता था।कोमल BA 1st year में थी और उसका श्याम 9th में था।उसके गांव में बिजली नही आती थी।

Best story in Hindi

उनके माता पिता ने दोनों को शहर इस लिए भेजा की हमारे बच्चे अच्छे से पढ़ जाएँगे कुछ बन जाएं और अपने पैरों पर खड़े हो सके।सारा खर्च उनके माता पिता ही उठाते थे।जहा वो रहते थे वही एक पार्क था।दिन में दोनों भाई बहन पढ़ते और शाम को पार्क में घूमने जाते थे।

जिस घर में वे दोनों रहते थे उसी के सामने वाले घर मे एक लड़का रहने आया जो वही किसी कंपनी में काम करता था।उस लड़के का नाम अजय था अजय हर रोज सुबह-सुबह काम पे निकल जाता और लौटकर शाम को ही वापस घर आता था।उस अजय को पता था कि मेरे घर के सामने भाई-बहन रहते है।कई बार अजय ने कोमल से बात करने की कोशिश की पर कोमल ने कभी जवाब नही दिया।

Adhuri prem kahani

ये बात उस दिन की है जिस दिन संडे था और कोमल अपने कपड़े सुखाने छत पर गयी थी।अजय भी अपनी छत पर टहल रहा था तभी उस अजय ने पूछा-
"तुम्हरा नाम क्या है और तुम कहाँ से आई हो?"

कोमल ने अजय के कोई भी सवाल का जवाब नही दिया और वो अपने कमरे में चली गयी।अजय अकेला रहता था।उसे अकेले बिल्कुल भी अच्छा नही लगता था।वो साथी खोज रहा था बात करने के लिए।ताकि कोई उसकी बात सुन सके।कोमल ने अजय के कोई भी सवाल का जवाब दिए बिना ही चली गयी अजय को इस बात दुख हुआ।

एक दिन रात को उस कोमल को बहुत तेज़ बुखार आ गया इससे उसका भाई बहुत परेशान हो गया था।तभी कोमल के भाई ने सामने रहने वाले लड़के से अपनी बहन की दवा लाने के लिए विनती की।

अजय मान गया फिर उसके कहने पे वो लड़का उसके लिए दवा ले आया और कमरे के बाहर खड़ा हो गया और उसके भाई को पुकारा।उसने उस लड़के को अंदर बुलाया।लड़के ने दवा देते हुए कहा कि और कुछ लाना हो या कुछ काम हो तो बता देना।तभी कोमल ने जवाब दिया"नही, धन्यवाद"मैं कर लूँगी।


पर अजय ने सोचा कि इसकी तबीयत ठीक नही है तो खाना भी नही बनाया होगा,उसका भाई भी भूखा होगा।कुछ देर बाद किसी ने फिर से दरवाजा खटखटाया ,जब श्याम ने दरवाजा खोला तो देखा कि अजय हाथ मे कुछ लिए खड़ा था।श्याम के पूछने पर अजय ने बताया कि इसमें कुछ खाने के लिए लाया हूँ तुम लोग भूखे होंगे इसी लिए में ले आया।

रात का सफर- Best Inspirational story in Hindi


दोनों ने खाना खाया और मदद के लिए शुक्रिया किया।कोमल ने कहा हमे यहाँ आये अभी कुछ ही महीने हुए है और यहाँ हम किसी को नही जानते,इसीलिए किसी को बता भी नही सकते है।

अगले दिन कोमल की तबियत कुछ ठीक होने लगी और अजय भी काम पर चल गया।कोमल ने अजय के लिए खाने के लिए कुछ बनाया।अजय जब शाम को आया तो कोमल ने कहा कि मैंने आपके लिए खाना बना लिया हैं,आप कुछ मत बनाना आज हम सब साथ मे खायेंगे।अजय ने कहा इसकी क्या जरूरत थी।इस पर कोमल बोली रोज आप अकेले खाते थे आज हमारे साथ खा लिजिये।फिर तीनो ने एक साथ बैठकर खाना खाया और बातें भी की।कोमल ने बताया कि हम यहाँ पढ़ाई करने आये है।

मेरा BA 1st ईयर और मेरा भाई 9th में है।अजय ने बताया कि वो यहाँ जॉब करने आया है।

काफी दिनों तक ऐसे ही चलता रहा और कोमल मन ही मन अजय से प्यार करने लगी।इस बात का पता अजय को बिल्कुल भी नही था।अब कोमल हर रोज उसके लिए खाना बनाने लगी क्योंकि इसी बहाने से वो उस अजय को देख भी लेती थी।अब वो अजय हर रोज वही पे खाना खाने लगा और कभी-कभी जरूरत का हर समान भी लाने लगा।

Emotional love story in Hindi

एक दिन अजय सुबह सुबह काम पर चला गया  बिना कुछ खाये-पिये ही और शाम को वापस नही आया।कोमल बिना कुछ खाय पूरी रात उसका इंतजार करती रही।

जब सुबह हुए लड़की ने जाकर उसका दरवाजा खटखटाने गयी तो देखा दरवाज़ा बाहर से बंद था दूसरे दिन भी अजय नही आया और कोमल उसके इंतज़ार में पूरा दी बैठी रही।

रात को जब कोमल ने मकान मालिक से पूछा कि वो सामने वाले घर मे जो लड़का रहता है वो 2 दिन से नही आया है।इस पर मकान मालिक के कहा कि वो तो दो पहले यह से खाली करके चला गया क्योंकि उसे दूसरी कंपनी में जॉब मिल गयी थी।इसीलिए वो यहाँ से चला गया।

Best beautiful sad story in Hindi

कोमल को बहुत दुख हुआ उसने एक बार बताना भी जरूरी नही समझा कि मैं जा रहा हूं मुझे किसी और कंपनी में जॉब मिल गयी।कोमल उसके लौटने का इंतज़ार करती रही।धीरे-धीरे समय बीतता गया 1 साल 2 साल और अजय फिर कभी नही लौटा

दोस्तो अगर हमारी कहानी आपको पसंद आयी  हो तो इसे शेयर करे Comment करे।

Keyword: love story in Hindi heart touching, heart touching sad love story in Hindi, best heart touching love story in hindi, love sad story in hindi, lovely sad story in hindi, sad love story girlfriend and boyfriend in hindi, sad love story gf bf in hindi, sad love story hindi mein, sad love story hindi me, sad love story in hindi heart touching, judai sad love story in hindi, sad love story kahani, sad love story real life

Comments

Popular posts from this blog

दो वचन- Heart Melting sad love story in Hindi | Very Sad Heart Touching Love Story

Sad Hindi love story Heart Melting Sad love story in Hindi: आज जो मैं आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं,जो बेइंतहा दुख,दर्द और प्रेम से भरी हुई है।यह एक ऐसी कहानी है,जिसमे एक तरफ उसके माता-पिता और दूसरी तरफ है उसकी प्रेमिका। एक वादा किया गया था परिवार से और एक वादा किया गया था उससे भी।इस कहानी में पात्रों के नाम बदल कर बताये गए है।इस कहानी में लड़के का नाम अविरल और लड़की का नाम अंकिता है। Very Sad Heart Touching Love Story in Hindi घडी में सुबह के 7 बज रहे है और रसोई से आवाज आती है "अविरल,अविरल बेटा उठ जाओ तुम्हें कॉलेज नही जाना है क्या आज तुम्हारा कॉलेज में पहला दिन है" कमरे से  सी आवाज रसोई तक जाती है"हा माँ उठ रहा हूं।" तकरीबन 10 मिनट के बाद पिता की आवाज आती है"आज तुम्हारा कॉलेज जाने का मन नही है क्या।" फिर से कमरे से धीमी सी आवाज़ आती है"आ रहा हु पापा।" अविरल जल्दी से तैयार होकर नीचे आता है और बोलता है"माँ जल्दी से नाश्ता दो वरना कॉलेज के लिए लेट हो जाऊँगा।" वो फिर कभी नही आया- best beautiful love story  Story in Hindi माँ-"आज

फिर एक दिन वो मुझे मिली | Real life love stories in Hindi | Heart touching love story in Hindi

  Real life love stories in Hindi Real life love stories in Hindi: एक लड़का गांव का जो की सहर में पढ़ने के लिए गया था। लडका बहुत इंटेलिजेंट था लकिन वो कभी किसी को शो नहीं करता था। लडका का नाम अंकुर था जो की अभी 17 साल का था अंकुर ने 11 वीं क्लास मैं सहर के स्कूल में एडमिशन ले लिया। अंकुर काफ़ी खुश था की वो अब सहर में पढ़ने के लिए जाएगा या ऐसा ही अंकुर पढ़ने के लिए सहर चला गया। डेली का आना जाना सहर से गांव , गांव से सहर। अंकुर क्लास मैं जाता या चुप बैठा रहता क्योंकि वो किसी को जनता नहीं था। धीरे धीरे अंकुर के दोस्त बन गए और वो उनसे बात करने लगा।   जैसे- जैसा टाइम बीता गया अंकुर का टैलेंट सबको दिखने लगा था फिर भी अंकुर शो नहीं करता था। क्लास मैं एक लड़की थी जो कफी इंटेलीजेंट थी जो की क्लास की टॉपर थी लड़की का नाम पायल था। पायल अंकुर को देखते और मस्करा देती। जैसे - जैसे टाइम जटा गया वैसा ही वो दोनो एक दसरे को पसंद करना ल

रात का सफर। Best Inspirational story in Hindi। Best Hindi story for life | Hindi kahani

रात का सफर। inspirational story in  Hindi Inspirational story in Hindi। Best Hindi story for life Inspirational story in Hindi:  मेरा नाम रचना है और मैं गुड़गांव के एक कंपनी में जॉब करती हूं।आज मैं आपको अपने साथ हुई सच्ची घटना सुनाने जा रही हू।जिसे सुनकर आप सभी दंग रह जाएंगे।दुनिया में हर इंसान गलत नही होता है कभी-कभी वो गलत लोगो की भीड़ का हिस्सा बन जाता है और हम उसे गलत मान लेते है।ये कहानी इसीपर आधारित है।मुझे उम्मीद है कि ये कहानी आपको पसंद आएगी। मैं गुड़गांव के एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती हूं तो आफिस से कभी-कभी बहुत लेट हो जाती हू।एक दिन मुझे ऑफिस का बहुत सारा काम करना था,इसीलिए मैं घर जाने के लिए बहुत लेट हो गयी थी। रात का समय था तकरीबन 10 बज रहे थे।मैं गुड़गांव में नई आयी थी इसीलिए मेरा वहाँ ज्यादा कोई जानने वाला नही था। मैं ऑफिस के नीचे खड़े होकर ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थी।इंतजार करते-करते बहुत समय हो गया था और अब मुझे इस अनजान सहर में डर लगने लगा था। सूनसान इलाका और खाली सड़के अब मुझे और डराने लगी थी।मैं बस यही चाहती थी कि आज बस घर पहुच जाऊ किसी भी तरह से।कल से ऑफिस में बात क